30 हजार रुपये से कम में पोर्टेबल एसी खरीदें, नहीं होगी फिक्स करने की जरूरत, कहीं कर सकेंगे शिफ्ट - MSD News

This website of MSD News makes the students preparing for government jobs aware of the current affairs and latest news of the country.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

अपनी पसंदीदा भाषा में पढ़ने के लिए भाषा का चयन करें

Thursday 25 March 2021

30 हजार रुपये से कम में पोर्टेबल एसी खरीदें, नहीं होगी फिक्स करने की जरूरत, कहीं कर सकेंगे शिफ्ट


मुख्य विशेषताएं:

  •          ब्लू स्टार 1 टन पोर्टेबल एसी की कीमत 28,400 रुपये है
  •           लॉयड एसी को अमेज़न से नो-कॉस्ट EMI पर लिया जा सकता है
  •            क्रूज 1 टन पोर्टेबल एसी स्मार्ट वायरलेस रिमोट कंट्रोल सुविधा के साथ आता है

एसी एक ऐसा नाम है जो गर्मियों में सुकून और राहत का एहसास कराता है। स्पिल्ट और विंडोज एसी के लिए बाजार में बहुत सारे विकल्प हैं। आज हम आपको एक ऐसे एयर कंडीशनर के बारे में बता रहे हैं जिसे आप एक कमरे से दूसरे कमरे में या एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट कर सकते हैं। हम बात कर रहे हैं पोर्टेबल एसी की। आइए हम आपको उन पोर्टेबल एसी के बारे में बताते हैं जिन्हें आप शानदार ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

ब्लू स्टार 1 टन पोर्टेबल एसी


इस पोर्टेबल एसी को फ्लिपकार्ट से 28,400 रुपये में खरीदा जा सकता है। एसी खरीदने पर आपको बैंक ऑफर के साथ डिस्काउंट भी मिलेगा। 1 टन का यह एसी 90 वर्ग फीट तक के कमरे के लिए एकदम सही है। यानी आप एसी को एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट कर सकते हैं। यह पोर्टेबल एसी ऑटो रिस्टार्ट के साथ आता है। आप इस AC को बिना किसी लागत के EMI पर भी ले सकते हैं।

Midea 1 टन पोर्टेबल एसी


Midea पोर्टेबल AC को फ्लिपकार्ट से 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI और बैंक ऑफर भी हैं। यह 1 टन का एसी ऑटो रिस्टार्ट के साथ आता है। इसके अलावा, एक विशेष स्लीप मोड दिया गया है, जिससे यह आपकी नींद के अनुसार तापमान को समायोजित करता है।

MarQ 1  टन पोर्टेबल AC 


फ्लिपकार्ट के ब्रांड MarQ का यह AC 21,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ छूट भी मिलेगी। इसके अलावा नो कॉस्ट EMI ऑफर भी है। इस पोर्टेबल एसी में कॉपर कंडेनसर का इस्तेमाल किया गया है। इस एसी को पावर कट के बाद मैन्युअल रूप से रीस्टार्ट करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह ऑटो रिस्टार्ट फीचर के साथ आता है।

क्रूज 1 टन पोर्टेबल एसी


क्रूज़ का यह पोर्टेबल एसी अमेज़न इंडिया से 26,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस AC पर नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी है। इसके अलावा बैंक ऑफर के साथ डिस्काउंट भी मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो यह 1 टन पोर्टेबल एंटी-बैक्टीरियल और हाई डेंसिटी डस्ट फिल्टर के साथ आता है। इस AC में कॉपर कंडेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 2D ऑटो एयर स्विंग, फेदर टच पैनल के साथ एलईडी डिस्प्ले और स्मार्ट वायरलेस रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

लॉयड 1 टन पोर्टेबल एसी


लॉयड के इस पोर्टेबल एसी को अमेज़न इंडिया से 31,690 रुपये में खरीदा जा सकता है। लेकिन बैंक ऑफर के साथ आप इसे लगभग 30 हजार रुपये में ले पाएंगे। इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी है। लॉयड का यह पोर्टेबल एसी स्मार्ट और सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ आता है। 1 टन की क्षमता वाले इस एसी में 100% आंतरिक अंडाकार तांबे की नलियों का उपयोग किया गया है। इसमें स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले, टॉप एयर थ्रो, ऑटो स्विंग, स्वीप मोड जैसे कई फीचर हैं।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts

ad

Post Bottom Ad

Pages