Amazfit T-Rex 3 के साथ अपने एडवेंचर को बनाएं और भी बेहतर - MSD News

This website of MSD News makes the students preparing for government jobs aware of the current affairs and latest news of the country.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

अपनी पसंदीदा भाषा में पढ़ने के लिए भाषा का चयन करें

Saturday 7 September 2024

Amazfit T-Rex 3 के साथ अपने एडवेंचर को बनाएं और भी बेहतर

Amazfit T-Rex 3

Amazfit ने अपने नए T-Rex 3 स्मार्टवॉच को आज IFA बर्लिन ट्रेड इवेंट में लॉन्च किया है, और इसे खासकर एडवांस एक्स्प्लोरर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इस स्मार्टवॉच में आपको मिल रही है मिलिटरी-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी, एडवांस आउटडोर नेविगेशन फीचर्स, और एक शानदार बैटरी लाइफ, जो 81 दिनों तक चल सकती है।
Amazfit T-Rex 3 में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो पिछली पीढ़ी के मॉडल से 16% बड़ा और 100% ज्यादा ब्राइट है। इसके अलावा, इसमें फ्री ऑफलाइन मैप्स और 170 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स भी हैं, जो आपके फिटनेस ट्रैकिंग को और भी आसान बना देंगे।

Amazfit T-Rex 3 की कीमत और उपलब्धता:

यह स्मार्टवॉच यूरोप में 299 यूरो (लगभग 27,900 रुपये) की कीमत में उपलब्ध है। अमेरिका में इसकी कीमत 299 डॉलर (करीब 25,100 रुपये) और चीन में 1,899 युआन (लगभग 22,500 रुपये) रखी गई है। T-Rex 3 Onyx और Lava रंगों में उपलब्ध है।

Amazfit T-Rex 3 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स:

डायल और डिस्प्ले: T-Rex 3 में हेक्सागोन-शेप डायल है, जिसमें बेजल को हटा दिया गया है और डिस्प्ले के चारों ओर मेटल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 1.5-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो 2000 nits की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है और ग्लव मोड के साथ टच सेंसेटिव है।

प्रोसेसर और स्टोरेज: स्मार्टवॉच में नया ZPS3044 प्रोसेसर और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इसमें Zepp OS 4 चल रहा है, जिसमें OpenAI का GPT-4o द्वारा पावर्ड AI असिस्टेंट और Sonos साउंड सिस्टम को कंट्रोल करने के लिए एक ऐप भी शामिल है।

फीचर्स: T-Rex 3 में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सिजन मॉनिटरिंग, स्ट्रेस और नींद ट्रैकिंग, और स्किन टेम्परेचर मापने की क्षमता है। यह 10 ATM वाटर रेजिस्टेंट है और 45 मीटर तक फ्री डाइविंग को झेल सकती है।

बैटरी लाइफ: इसमें 700mAh की बड़ी बैटरी लगी है, जो पिछली T-Rex 2 की तुलना में डेढ़ गुना बड़ी है। सामान्य उपयोग में इसकी बैटरी 27 दिनों तक चल सकती है, और बेसिक वॉच मोड में 81 दिनों की बैटरी लाइफ देती है। GPS चालू होने पर, एक्यूरेसी मोड में 42 घंटे, बैटरी-सेवर मोड में 114 घंटे, और पीक बैटरी-सेवर मोड में 180 घंटे का रन-टाइम मिलता है। भारी उपयोग में बैटरी लाइफ 13 दिन तक रह सकती है। चार्जिंग टाइम 3 घंटे का है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

ad

Post Bottom Ad

Pages