नई तकनीक और शानदार डिस्प्ले: Xiaomi Pad 7 Series की पहली झलक - MSD News

This website of MSD News makes the students preparing for government jobs aware of the current affairs and latest news of the country.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

अपनी पसंदीदा भाषा में पढ़ने के लिए भाषा का चयन करें

Thursday 10 October 2024

नई तकनीक और शानदार डिस्प्ले: Xiaomi Pad 7 Series की पहली झलक

Xiaomi Pad 7 Series

Xiaomi जल्द ही अपनी नई टैबलेट सीरीज, Xiaomi Pad 7, को चीन में पेश करने की तैयारी में है। इस सीरीज में Pad 7 और Pad 7 Pro जैसे मॉडल शामिल होंगे। खास बात यह है कि Pad 7 Pro कंपनी का पहला OLED डिस्प्ले वाला टैबलेट हो सकता है। लेकिन, लीक्स के अनुसार, इससे भी दमदार Xiaomi Pad 7 Ultra मॉडल का ऐलान भी किया जा सकता है। आइए जानते हैं इस बारे में:
Xiaomi Pad 7 टैबलेट सीरीज का लॉन्च चीन में बहुत जल्द हो सकता है। इस सीरीज में तीन मॉडल्स देखने को मिल सकते हैं। Pad 7 Pro टैबलेट OLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि कंपनी की ओर से पहला ऐसा डिस्प्ले होगा। इसमें Snapdragon 8 Gen 2 या Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार, Xiaomi Pad 7 Ultra भी इस सीरीज का हिस्सा हो सकता है, जो प्रीमियम डिवाइस चाहने वाले यूजर्स के लिए खास होगा।
एक दिलचस्प बात यह है कि यह कंपनी का पहला टैबलेट होगा जिसमें Ultra लेबल होगा। हालांकि, टिप्स्टर ने इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। अगर यह सच में Ultra वर्जन के रूप में लॉन्च होता है, तो इसमें Snapdragon 8 Gen 3 या Snapdragon 8 Elite चिपसेट देखने को मिल सकता है। Snapdragon 8 Elite अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है।
Xiaomi Pad 7 Ultra के लॉन्च का इंतजार करना पड़ सकता है। टिप्स्टर के मुताबिक, Xiaomi का गेमिंग टैबलेट और Pad 7 Ultra दोनों ही अगले साल लॉन्च हो सकते हैं। वहीं, Pad 7 और Pad 7 Pro का ऐलान Xiaomi 15 और 15 Pro के साथ किया जा सकता है, जबकि Pad 7 Ultra का लॉन्च Xiaomi 15 Ultra के साथ होने की उम्मीद है। फिलहाल, Pad 7 Ultra के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी जल्द ही निचले मॉडल्स के बारे में कुछ घोषणा कर सकती है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

ad

Post Bottom Ad

Pages